कर्मचारियों को डराने का प्रयास न करें मुख्यमंत्री -राठौर

ByPRIYANKA THAKUR

Feb 25, 2022

HNN / शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कर्मचारियों के साथ सौहार्द रखने की सलाह देते हुए कहा है कि वह कर्मचारियों को डराने का प्रयास न करें। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में सभी को अपनी मांगे रखने और उन्हें मनवाने के लिए शांतिपूर्ण आंदोलन करने का संवैधानिक अधिकार है। इसलिए उन्हें न तो वह डराने का ही प्रयास करें और न ही धमकाने का। राठौर ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कर्मचारियों को अपनी मांगों को लेकर किसी भी आंदोलन के प्रति कड़ी चेतावनी दी है ,पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री कर्मचारियों की मांगों के प्रति संवेदनहीन है।

उनका यह बयान एक तानाशाही की ओर इंगित करता है। राठौर ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह उनकी मांगों को लेकर कर्मचारियों के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर उन्हें प्रलोभन देने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शासकीय व्यवस्था पूरी तरह अस्त व्यस्त होकर रह गई है। राठौर ने प्रदेश में किसानों-बागवानों को खाद न मिलने पर गहरी चिंता जताते हुए कहा है कि सरकार अपना दायित्व निभाने में विफल रही है।

उन्होंने कहा है कि आज थोड़ी बहुत खाद जो किसानों बागवानों को अपनी भाग दौड़ कर मिल भी रही है वह बहुत ही महंगी दरों पर खरीदी जा रही है। उन्होंने कहा कि किसानों बागवानों को कोई भी राहत सरकार ने नही दी है। उन्होंने सरकार से किसानों व बागवानों को सस्ती दरों में तुरंत खाद उपलब्ध करवाने को कहा है।

The short URL is: