हिमालयन संस्थान में सैकड़ों युवाओं को मिली नौकरी, पहुंची थी कई नामी कंपनियां

HNN/कालाअंब

कालाअंब स्थित हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस में बुधवार को आयोजित हुए मेगा जॉब फेयर में 16 नामी गिरामी कंपनियां अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लेने पहुंची। जबकि छह कंपनियों ने अभ्यर्थियों का वर्चुअल साक्षात्कार भी लिया।

इस जॉब फेयर में 1000 के करीब युवक-युवतियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान सबसे पहले सभी अभ्यर्थियों का पंजीकरण किया गया। इसके बाद नियोक्ता की आवश्यकता और अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता के अनुसार कैंपस में साक्षात्कार लिए गए।

इस रोजगार मेले में लगभग दो दर्जन कंपनियों ने 500 युवाओं का नौकरी के लिए चयन किया। हालांकि अभी अंतिम सूची बनाई जानी शेष है। लिहाजा, इस संख्या में बदलाव हो सकता है।

हिमालयन ग्रुप ऑफ़ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन विकास बंसल ने बताया कि संस्थान की ओर से हर वर्ष रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है, जिसमें हजारों युवाओं को प्रशिक्षण पूरा होने पर रोजगार के अवसर भी प्रदान किए जाते हैं।

इसी कड़ी में बुधवार को संस्थान में मेगा जॉब फेयर 2024 का आयोजन किया गया। इस रोजगार मेले में चयनित युवाओं को देश की नामी गिरामी कंपनियों में काम करने का मौका और तजुर्बा मिलेगा।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: