Featured News

HNN/ ऊना

जिला के संतोषगढ़ कस्‍बे में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी से मारपीट का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी युवकों द्वारा न केवल सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी से मारपीट की गई बल्कि उनके पास मौजूद नकदी भी शातिर उड़ा ले गए। लिहाजा, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

वहीं दूसरी तरफ जिला में लगातार बढ़ रहे अपराधों के चलते लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग लगातार ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं। जानकारी अनुसार 68 वर्षीय सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी सैर के लिए निकले थे कि अचानक ही कुछ लोगों ने ना केवल उससे गाली-गलौज की बल्कि लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

इस दौरान आरोपियों द्वारा बुजुर्ग पर लात-घूंसे भी बरसाए गए। इतना ही नहीं बुजुर्ग के कपडे भी आरोपियों ने फाड़ दिए तथा 11 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। तो वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों के चंगुल से बुजुर्ग को बचाया गया।

इस वारदात में बुजुर्ग घायल हुआ है जिसे संतोषगढ़ की सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल के बयान दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

Share On Whatsapp