शातिराना तरीके से चुराए सरिये का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

6 दिन पहले कालाअंब से भावानगर भेजी गाड़ी से की थी चार टन सरिये की चोरी

HNN/कालाअंब

जिला सिरमौर की कालाअंब पुलिस ने शातिराना ढंग से चुराए गए सरिये का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ट्रक चालक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

इन दो आरोपियों की पहचान स्क्रैप डीलर सूरज उर्फ बदलू, निवासी गांव मंझावा, लखनऊ (उत्तरप्रदेश) और नीरज कुमार, मकान नंबर 213, काजेडी सेक्टर 52 चंडीगढ़ के तौर पर हुई है।

क्या था मामला……

सरिये की चोरी को बड़े ही शातिराना ढंग से अंजाम दिया गया था। जानकारी के मुताबिक, लगभग 6 दिन पहले कालाअंब की सरिया कंपनी जय भारत से भावानगर के लिए सरिये का ट्रक भेजा गया था। शातिरों ने ट्रक चालक से मिलकर करीब चार टन सरिया चंडीगढ़ के पास उतार लिया।

सरिया उतारने के बाद ट्रक चालक लवप्रीत ट्रक को चंडीगढ़ ही छोड़कर चला गया। लिहाजा ट्रक मालिक को गाड़ी लेकर भावानगर जाना पड़ा। भावानगर पहुंचने के बाद ट्रक का औचक भार किया गया, जिसमें 4 टन सरिया कम पाया गया।

चोरी की आशंका के मद्देनजर 29 मार्च को पुलिस थाना कालाअंब में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने शीघ्र कार्यवाही करते हुए ट्रक चालक लवप्रीत को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश में जाल बिछाया।

सोमवार देर रात दोनों आरोपियों को पुलिस ने जीतपुर बहेड़ी (ऊना) से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उधर, एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में आगामी कार्यवाही जारी है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: