DADAHU-BUS-STAND.jpg

ददाहू बस अड्डे पर यात्रियों को नहीं मिल रही बैठने की सुविधा, बारिश व धूप में खड़े होने को मजबूर लोग

HNN/ रेणुकाजी

रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के एकमात्र ददाहू बस अड्डे पर निगम द्वारा पुराने भवन को गिराने के बाद आलम इतना बुरा है कि लोगों को बैठने तक की भी सुविधा नहीं मिल पा रही है। यात्रियों को अपने गंतव्य तक जाने के लिए सड़क पर बैठकर ही बसों की प्रतीक्षा करने पर विवश होना पड़ रहा है। इससे सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं को उठानी पड़ रही है।

गौरतलब है कि फ़िलहाल बरसात का मौसम जारी है और ऐसे में लोगों को मजबूरी में बारिश में भीग कर ही बसों का इंतजार करना पड़ रहा है। बता दें कि ददाहू बस अड्डे पर प्रतिदिन 60 रूटों पर बसें आवागमन करती हैं और इन बसों में सैंकड़ों यात्री रोज यात्रा करते हैं। ऐसे में निगम ने इन 60 रूटों के सैकड़ों यात्रियों को राम भरोसे छोड़ दिया है।

ध्यान रहे कि करीब एक माह पूर्व मुकेश अग्निहोत्री ने बस अड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए अस्थायी प्रतीक्षा कक्ष का निर्माण करने के निर्देश दिए थे, परन्तु एक महीने का समय बीत जाने के बावजूद भी इस ओर कोई गौर नहीं किया गया। इसके चलते यात्री भारी परेशानी झेल रहे हैं। वही बस अड्डा प्रभारी ददाहू बलिराम ने बताया कि यात्रियों की समस्या को निगम के उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है और जल्द ही यहां अस्थायी प्रतीक्षा कक्ष का निर्माण करवाया जाएगा।


Copy Short URL


WA

by

Tags: