ट्रक ने बाइक चालक को मारी टक्कर, पीजीआई रेफर

HNN / बद्दी

बद्दी नालागढ़ नेशनल हाईवे पर टोल बैरियर के नजदीक स्थित पैट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक को गंभीर चोटें आई है। प्राथमिक उपचार के बाद बाइक चालक की गंभीर हालत होने के चलते चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। बद्दी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस को दिए बयान में प्रकाश सिंह पुत्र वचन सिंह निवासी गांव नवांनगर, तहसील कालका, जिला पंचकूला हरियाणा ने बताया कि वह अपनी बाइक नंबर एचआर-49सी-2686 पर नवांनगर से बद्दी गेहूं का बीज पता करने आया था। जैसे ही वह टोल बैरियर के पास पैट्रोल पंप पर पहुंचा तो पीछे से ट्रक नंबर एचपी-12एम-8344 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर के चलते वह सडक़ के किनारे गिरा और इसको गंभीर चोटें आईं। मौके पर ट्रैफिक पुलिस के जवान उसे उपचार के लिए बद्दी अस्पताल ले गए। जब उसे होश आई तो वह पीजीआई चंडीगढ़ में था। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक मनोज कुमरा पुत्र मदन लाल निवासी गांव समलेहू, जिला चंबा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Copy Short URL


WA

Tags: