Featured News

अप्रैल माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट व वाहनों की पासिंग का शेड्यूल जारी

Apr 3, 2022
Share On Whatsapp

HNN / चंबा

क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा अप्रैल माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी चम्बा ओंकार सिंह ने बताया ड्राइविंग टेस्ट के शेड्यूल के मुताबिक 7 व 21 अप्रैल को आरटीओ चम्बा कार्यालय में आवेदन करने वालों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। वहीं, 11 व 22 अप्रैल को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे।

इसके अतिरिक्त 13 अप्रैल को आरएलए चुवाड़ी, 18 अप्रैल को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 6 अप्रैल को आरएलए तीसा, 8 अप्रैल को सलूणी तथा 19 अप्रैल को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। वहीं, वाहनों की पासिंग 5, 12 व 20 अप्रैल को चम्बा, 13 अप्रैल को चुवाड़ी और 4 अप्रैल को बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट के दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाए।

बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं होगी। आवेदकों की वैक्सीनेशन अनिवार्य है। यात्री व्यवसायिक वाहनों व स्कूल के वाहनों की पासिंग के लिए आने से पूर्व वीएलटीडी सिस्टम और पैनिक बटन सुचारू रूप से क्रियाशील होने चाहिए। साथ ही सभी वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट होना भी अनिवार्य है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि मौसम व किसी अन्य कारण के चलते उक्त शेड्यूल में बदलाव संभव है, इसलिए आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क करें।

Share On Whatsapp