JEE-Advanced-Result-2022.jpg

JEE Advanced Result 2022: करियर अकादमी नाहन के होनहार छात्रों ने मारी बाजी

HNN/ नाहन

करियर अकादमी के होनहार छात्र हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जेईई एडवांस्ड में छा गए हैं। करियर अकादमी नाहन के 5 छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए जेईई एडवांस्ड की परीक्षा उत्तीर्ण की है। परीक्षा में करियर अकादमी के अंश अग्रवाल, अनिरुद्ध, माधव माहेश्वरी, प्रियांशु और अनन्या भाटिया ने बेहतर प्रदर्शन कर स्कूल को गर्व महसूस करवाया है।

जेईई एडवांस्ड की परीक्षा में अंश अग्रवाल ने 4,762 (AIR) वां रैंक, अनिरुद्ध ने 6,553 (AIR) वां रैंक, माधव माहेश्वरी ने 18,825 (AIR) वां रैंक, प्रियांशु ने 5,980(OBC-NCL) वां रैंक व अनन्या भाटिया ने 3,852 (CR) वां रैंक प्राप्त किया है। छात्रों ने अपने वक्तव्य में कहा कि विद्यालय द्वारा प्रदान की गई गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से ही उन्हें सफलता मिल पाई है।

बता दें, इस वर्ष भारत मे 9,05,590 विद्यार्थीओ ने जेईई मेन्स की परीक्षा मे भाग लिया था, जिनमे से 1,55,538 विद्यार्थी जेईई एडवांस्ड की परीक्षा के पात्र बने, इन विद्यार्थीओ मे से 40,712 ने इस परीक्षा को उत्तीर्ण किया। इन विद्यार्थियों ने बिना कोई वर्ष गवाए करियर अकादमी से ही कोचिंग प्राप्त कर अपने सपनो को साकार किया है। नाहन जैसे छोटे शहर में करियर अकादमी द्वारा 5 छात्र निकलना अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है।


Posted

in

,

by

Tags: