Featured News

एकल गान प्रतियोगिता में सेनवाला की दियांशी, और विज्ञान प्रदर्शनी में अर्श सहित इन्होंने भी मारी बाजी

HNN News नाहन

राजकीय आदर्श माध्यमिक पाठशाला (रा. व मा पा) सैनवाला में संकुल स्तरीय बाल मेला-2024 का आयोजन किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि श्री आयूब खान, प्रधानाचार्य रा. व मा पा सैनवाला ने शिरकत की।

इस मेले में संकुल सैनवाला की चार पाठशालाओं – रा. व.मा.पा बर्मा पापड़ी, रा. व.मा.पा पालियों, रा. व.मा.पा. जंगलालाभूड़ और संगम पाठशाला के लगभग 80 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों की प्रतिभा को प्रोत्साहित करना और उन्हें एक मंच प्रदान करना था।

कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिनमें एकल गान, समूह गान, प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता, लघु नाटिका, टी एल एम प्रतियोगिता, विज्ञान प्रदर्शनी, समूह नृत्य और शतरंज प्रतियोगिता शामिल थीं। इन प्रतियोगिताओं में छात्रों ने अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिताओं के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें विभिन्न विजेताओं को सम्मानित किया गया। एकल गान में दियांशी सैनवाला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि सोनाली बर्मा पापड़ी और अंकिता पालियों ने क्रमशः द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। समूह गान में सैनवाला स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि बर्मा पापड़ी स्कूल और पालियों ने क्रमशः द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी तरह, प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में पालियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि सैनवाला और जगलाभूड़ ने क्रमशः द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। लघु नाटिका में सैनवाला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि पालियों ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

विज्ञान प्रदर्शनी में अर्श ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि कंवरपाल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। समूह नृत्य में सैनवाला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि शतरंज प्रतियोगिता में आदर्श सैनवाला स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और शिवम बर्मा पापड़ी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

इस समारोह में रा. व मा पा सैनवाला के एस एम सी सदस्यों, स्टाफ और संगम पाठशाला के अध्यापक मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए गए और सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहन पुरस्कार दिए गए।

Share On Whatsapp