Featured News

पहले ही हो चुकी हैं दो गिरफ्तारियां, डीएसपी के साथ चार पुलिसकर्मियों की भी तलाश

HNN News नाला गढ़ बद्दी

नालागढ़ थाने में दंपत्ति के साथ मारपीट के मामले व उन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर किए जाने वाले मामले में अब पूर्व एसएचओ को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

जबकि इस थर्ड डिग्री टॉर्चर मामले में पूर्व एसएचओ से पहले महिला कांस्टेबल को भी एसआईटी ने गिरफ्तार किया था। इस प्रकार मामले में अब डीएसपी समेत चार्ल्स पुलिसकर्मी फरार चल रहे हैं। जिनकी धरपकड़ के लिए दबिश भी दी जा रही हैं।

बताना ज़रूरी है कि नालागढ़ पुलिस थाना में दंपति को अमानवीय यात्राएं देने के मामले में बीते 27 दिसंबर 2023 को 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ आईपीसी। की धारा 330, 331, 354, 294, 509 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इन पुलिसकर्मियों पर पूछताछ के रिमाण्ड के दौरान थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया गया था। मामले में डीएसपी लखवीर सिंह ,सब इंस्पेक्टर अशोक राणा ,कांस्टेबल सुनील और ए एस आई कल्याण की तलाश जारी है।

मामला जब प्रदेश के हाईकोर्ट के समक्ष गया था तो उस दौरान छह डिग्री टॉर्चर का खुलासा हुआ था। चौंकाने वाली बात तो ये भी रही कि थाना के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पीछे का लंबा रिकॉर्ड भी डिलीट कर दिया गया था।

फरार चल रहे पूर्व एसचे को एसआईटी ने धर्मशाला से पकड़ा है। बताना यह भी जरूरी है कि मामले में पति पत्नी के खिलाफ जबरन वसूली व जाली सर्टिफिकेट मामला दर्ज हुआ था यही नहीं जांच अभी भी बरकरार है। गिरफ्तार हुए एसएचओ के द्वारा मानिए सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका भी लगाई गई थी जिसे खारिज कर दिया गया था।

Share On Whatsapp