Featured News

नेपाल के काठमांडू में त्रिभुवन एयरपोर्ट पर टेक ऑफ के दौरान एक यात्री विमान क्रैश हो गया है। इस प्लेन में 18 यात्री सवार थे। हादसे के बाद इनमें से सभी 18 यात्रियों की मौत हो गई, जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं। हादसे में पायलट की जान बच गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि प्लेन नेपाल के काठमांडू से पोखरा जा रहा था। जानकारी के मुताबिक प्लेन सौर्य एयरलाइंस का विमान नंबर (9N – AME (CRJ 200) था। बताया जा रहा है कि है कि विमान टेक ऑफ के दौरान रनवे पर फिसल गया, जिसके कारण यह भीषण हादसा हुआ।

दरअसल, यात्रियों की जो लिस्ट सामने आई है, उसमें रिमार्क वाले कॉलम में स्टाफ आईडी का जिक्र किया गया है। रेस्क्यू टीम ने प्लेन की आग बुझा दी है। 15 शव बरामद किए जा चुके हैं। प्लेन हादसे के बाद जो पायलट सुरक्षित बचा है, उसकी हालत में सुधार होने पर उससे हादसे के बारे में पूछताछ की जा सकती है।

हादसे के बाद नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली भी घटनास्थल पर पहुंचे। काठमांडू एयरपोर्ट पर सौर्य एयरलाइंस का जो प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। उसके यात्रियों की लिस्ट सामने आ गई है लिस्ट के मुताबिक प्लेन में सवार सभी यात्री सौर्य एयरलाइंस के स्टाफ के ही सदस्य थे।

Share On Whatsapp