Featured News

जिला सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन ने पत्रकार वार्ता में लगाए कई संगीन आरोप

HNN/नाहन

जिला सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन ने हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव और अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ की कार्यकारी समिति सदस्य दीपक शर्मा को सभी अहम पदों से हटाने की मांग की है।
रविवार को नाहन में आयोजित पत्रकार वार्ता में जिला सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन के सदस्यों ने उनपर कई संगीन आरोप लगाते हुए सरकार से यह मांग उठाई।

बता दें कि गोवा में आयोजित महिला फुटबाल टूर्नामेंट में महिला खिलाड़ियों के साथ दीपक शर्मा पर अभद्र व्यवहार करने और मारपीट के आरोप लगे हैं। इस पर दीपक शर्मा के खिलाफ गोवा पुलिस में मामला भी दर्ज किया गया है।

पत्रकार वार्ता में जिला सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र थापा, सदस्य शिवराज शर्मा, सलीम अहमद, सुधीर रमौल, मनोज पटेट, सुशील गोयल, वीरेंद्र पाल, महेंद्र छेत्री, नरेंद्र गुरुंग और जितेंद्र शाही ने कहा कि प्रदेश सरकार दीपक शर्मा को तत्काल प्रभाव उनके पद से बर्खास्त करें।

सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र थापा ने कहा कि हिमाचल फुटबॉल एसोसिएशन महासचिव दीपक शर्मा इंडियन फुटबॉल एसोसिएशन इंफ्रास्ट्रक्चर के अध्यक्ष भी हैं। गोवा में आयोजित हो रही इंडियन फुटबॉल लीग प्रतियोगिता में महिला खिलाड़ियों के साथ जिस तरह से उन्होंने दुर्व्यवहार किया है, ये गंभीर मामला है। इस पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

नरेंद्र थापा ने बताया कि जिस बस में दीपक शर्मा महिला खिलाड़ियों के साथ गए थे, उस बस में भी दीपक शर्मा ने शराब पी। इसके साथ ही एक कमरा जो उन्होंने हायर किया था, उसमें एक महिला खिलाड़ी द्वारा अंडे उबालने के दौरान उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वह महिला खिलाड़ी के कमरे में रात के समय पहुंच गए, जब महिला खिलाड़ी की साथी कपड़े बदल रही थी।

नरेंद्र थापा ने बताया कि दीपक शर्मा पर पहले भी इस तरह के कई आरोप लगे हैं। नरेंद्र थापा ने बताया कि जिस फुटबॉल टीम को यह गोवा ले गए थे, उसमें कोई भी महिला ऑफिसर नहीं थी। इसी तरह उक्त टीम में हरियाणा और मध्य प्रदेश अन्य कई जगह के खिलाड़ी थे। नेशनल प्रतियोगिता में खेलने से पहले स्टेट लेवल पर टीम चुनी जाती है।

Share On Whatsapp