Kala-Amb-police-launched-a-.jpg

सड़क पर सुरक्षा को लेकर काला अंब पुलिस ने चलाया व्यापक अभियान

वाहनों की गहनता से पड़ताल के साथ ट्रिपल राइडिंग पर शिकंजा

HNN/ काला अंब

जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र काला अंब में यातायात नियमों की अवहेलना को लेकर काला अंब पुलिस ने व्यापक जांच अभियान शुरू किया है। मंगलवार की सुबह 10:00 बजे पुलिस ने हरियाणा-हिमाचल एंट्री पॉइंट पर जांच अभियान को अंजाम दिया। एडिशनल एसएचओ भागीरथ शर्मा के नेतृत्व में 25 से अधिक वाहनों का अलग-अलग ऑफेंस में चालान भी किया गया।

असल में यह औद्योगिक क्षेत्र हरियाणा बॉर्डर के साथ लगा हुआ है। जिसकी वजह से इस क्षेत्र में हरियाणा से चोरी के वाहनों पर कई तरह के नाजायज कार्यों को अंजाम दिया जाता है। यही नहीं हरियाणा से हिमाचल में एंटर होने वाले अधिकतर दो पहिया वाहन या तो बिना नंबर के होते हैं या फिर चोरी के।

काला अंब पुलिस को पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर इस कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है। मंगलवार को भी काला अंब पुलिस के हाथ बिना नंबर प्लेट के दो पहिया वाहन लगे। जांच में पता चला कि कई ऐसे दो पहिया वाहन हैं जिनके जैसी नंबर और इंजन नंबर अलग-अलग भी पाए गए।

काला अंब पुलिस के द्वारा ट्रिपल राइडिंग के साथ-साथ बिना हेलमेट पर भी शिकंजा कसा गया। यही नहीं साथ में लोगों को यातायात नियमों को लेकर जागरूक भी किया गया। एडिशनल एसएचओ के द्वारा खबर की पुष्टि भी की गई है।


Copy Short URL


WA

by

Tags: