The-young-man-who-went-to-t.jpg

चाचा की बारात में गए युवक से मारपीट, बुरी तरह घायल

HNN/ ऊना

जिला में कुछ युवकों द्वारा एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की उक्त घटना में पीड़ित युवक को गंभीर चोटें लगी जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। वही पीड़ित युवक ने रिषभ सिंह उर्फ रिशु निवासी जाखधार तहसील देहरा जिला कांगड़ा, अक्षय सहोता पुत्र किरपाल सिंह निवासी जाखधार तहसील देहरा जिला कांगड़ा, अमित कुमार निवासी रायपुर मरवाड़ी तहसील घनारी जिला ऊना, सौरभ राणा निवासी टिप्परी तहसील देहरा जिला कांगड़ा के खिलाफ चिंतपूर्णी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में साहिल चौहान पुत्र अश्वनी चौहान निवासी स्वाणा तहसील जसवां जिला कांगड़ा ने बताया कि वह चाचा की बारात में जोड़बड़ आया हुआ था। इसी दौरान उसने देखा कि उसकी गाड़ी पर कुछ युवकों ने शराब से भरे हुए गिलास रखे हुए थे। जब साहिल ने उक्त युवकों को कहा कि वह गिलास हटाए तो आरोपी युवक भड़क उठे। इस दौरान आरोपी युवकों ने साहिल से बहसबाजी करनी शुरू कर दी।

देखते ही देखते बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि आरोपी युवकों ने साहिल पर ईंट से हमला कर दिया और उससे बुरी तरह से मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे जान से मारने तक की धमकी दे डाली। जिसके बाद पीड़ित पुलिस थाना पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। वही पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने पुष्टि की है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: