कार सवार का रास्ता रोककर की मारपीट, गाड़ी के तोड़े शीशे

भागते समय सुनी गोली के धमाके की आवाज, पुलिस ने दर्ज किया मामला

HNN / गुरप्रीत धुन्ना, बद्दी

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत बग्गूवाला में एक व्यक्ति का रास्ता रोककर मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना बरोटीवाला में दर्ज बयान में मोहित मैहता पुत्र मान सिंह जिला पंचकूला हरियाणा ने बताया कि वह रात को 2 बजे वाशिंग प्लांट कोना से अपनी गाड़ी में बरोटीवाला की तरफ आ रहा था।

जैसे ही वह बग्गूवाला के समीप पहुंचा तो बंटी, बबलू व उसके अन्य तीन साथियों ने इसकी कार को रोक लिया और इसे बाहर खींचने लगे। इसकी कार के शीशे बंद थे तो सभी ने इसकी कार के शीशे तोड़ दिए और कार में बैठे-बैठे डंडो से मारपीट की। खींचतान के दौरान इसकी सोने की चैन भी वहीं गिर गई। जब यह वहां से भागने लगा तो इसे गोली जैसे धमाके की आवाज सुनाई दी। इसके बाद वह बरोटीवाला थाना पहुंचा। यह सभी लोग अपनी गाड़ी से इसका पीछा करते रहे और बरोटीवाला थाना के समीप आकर भाग गए।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 149, 323, 341, व 427 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई व जांच शुरू कर दी है।


Copy Short URL


WA

Tags: