4 दिन बाद घने जंगल से सकुशल मिला सिरमौर का 24 वर्षीय अनूप

HNN / हरिपुरधार

जिला सिरमौर का 24 वर्षीय युवक अनूप जो 14 नवंबर से लापता चल रहा था आखिरकार 4 दिन बाद घने जंगल से सुरक्षित मिल गया है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अनूप घर से महज अढ़ाई किलोमीटर दूर जंगल में मिला है, जबकि पुलिस व गांववासी लगातार उस जंगल के चप्पे-चप्पे को छान मार चुके थे। उधर, अनूप के मिलने से परिजनों सहित क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने देर रात 11:00 बजे के करीब अनूप को घने जंगल के बीच से बरामद किया जहां वह बेहोशी की हालत में था। वहीं परिजनों ने बताया कि युवक की हालत स्थिर है। गौरतलब हो कि 14 नवंबर की शाम से अनूप घर से ग़ायब था। वह मवेशियों को चराने के लिए घर से जंगल की ओर गया था लेकिन वापिस नही लौटा।

इसके बाद परिजनों ने थाने में अनूप की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ ड्रोन कैमरे से भी रेस्क्यू अथवा सर्च ऑपरेशन चलाया था, मगर कामयाबी नहीं मिली। उधर संगड़ाह के डीएसपी शक्ति सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों व हरिपुरधार पुलिस टीम की मदद से युवक को चौथे दिन सही सलामत बरामद कर लिया गया है। युवक की हालत स्थिर है और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।


Posted

in

,

by

Tags: