dead-1.jpg

35 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति व अन्य रिश्तेदारों पर…

HNN / काँगड़ा

जिला कांगड़ा के बैजनाथ उपमंडल में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला संज्ञान में आया है। महिला की पहचान 35 वर्षीय ललिता रानी के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वही मृतिका के परिजनों ने उसके पति रवि कुमार और अन्य रिश्तेदारों पर उनकी बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में मृतका के भाई राजेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी बहन की सास उसे तलाक देने के लिए मजबूर कर रही थी, इतना ही नहीं कुछ रिश्तेदार भी उसे आए दिन प्रताड़ित करते थे। उसने बताया कि वह 19 अक्टूबर को अपनी बहन को घर लेकर आए और कुछ दिन बाद ललिता अपने ससुराल चली गई। इसके बाद ललिता की थोड़े दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

मृतिका के भाई ने बताया कि उसकी बहन के शरीर पर उसने गहरी चोट के निशान देखे थे, और कुछ पुराने जख्म भी उसने अपनी बहन के हाथ में देखे थे। इतना ही नहीं उसकी बहन को दूसरे मकान में एक कमरे में रखा जाता था। उधर डीएसपी बीड़ी भाटिया ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Posted

in

,

by

Tags: