Sub-health center to be built from 35 lakhs dedicated to people, people listened to public problems

HNN / धर्मशाला

स्वास्थ्य सुविधाओं को गुणात्मक एवं सर्व सुलभ बनाने के लिए सरकार द्वारा अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। राज्य की अधिकांश आबादी ग्रामीण क्षेत्रों में रहती है। इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं के व्यापक विस्तार के लिए प्रदेश सरकार ने अनेक पग उठाये हैं। स्वास्थ्य अधोसंरचना के सुधार व विकास के लिए किए गए प्रयासों का ही परिणाम हैं कि राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में अर्जित उपलब्धियों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान प्राप्त हुआ हैं।

यह बात सामाजिक न्याय एव अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने शाहपुर विधानसभा के अंतर्गत ग्राम पंचायत ततवानी सलवाना में 35 लाख से बनने वाले उप स्वास्थ्य केंद्र के उद्घाटन करने के उपरांत बोल रहीं थीं। सरवीण ने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ करने और स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार पर बहुत कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि गांव-गांव स्वास्थ्य सुविधा को सुनिश्चित बनाकर भवनों के निर्माण के साथ-साथ विशेषज्ञ चिकित्सक तैनात किए गए हैं।

इस अवसर पर बीएमओ शाहपुर डॉक्टर विक्रम कटोच, एसएमओ डॉक्टर हरिन्दर पाल सिंह , एसडीओ लोनिवि बलबीत , जेई जल्शक्ति ऋषभ , पूर्व बी डी सी चेयरमैन अश्विनी चौधरी , प्रधान ततवानी मधु बाला , प्रधान घरो तिलक शर्मा , प्रधान डडम्ब धनोटु अंजू कुमारी , पूर्व प्रधन अमीचंद , बी डी सी सदस्य पुन्नू राम , पूर्व प्रधान अश्वनी सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे ।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.