24 घंटे के दौरान पुलिस ने जिला में पकड़े 5 नशा तस्कर, पूछताछ जारी

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 14, 2022

HNN / शिमला

हिमाचल पुलिस इन दिनों नशा तस्करों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही कर रही है। बता दें कि एक बार फिर शिमला पुलिस ने नशा माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए 24 घंटे में 5 तस्करों को धर दबोचा है। बता दें कि पुलिस ने 24 घंटे के दौरान नेरवा, शिमला और रोहड़ू में दबिश देकर नशा माफियाओं पर कार्यवाही की। वही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पहला मामले में शिमला पुलिस ने सोलन निवासी प्रेम प्रकाश और नेपाल निवासी सुनीता राणा को 1.310 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। तो वहीं दूसरे मामले में नेरवा पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक गाड़ी से जिसमें राहुल निवासी नेरवा सवार था उसके कब्जे से 4.73 ग्राम चिट्टा बरामद किया। वहीं तीसरे मामले में रोहडू पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो चिट्टा तस्करों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने सुनील कार्की निवासी नेपाली के कब्जे से 4.30 ग्राम चिट्टा और दिल्ली निवासी राहुल देव के कब्जे से 4.80 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस की इस कार्यवाही से तस्करों में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने पांचों नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

The short URL is: