WATER.jpg

21 वर्षीय युवक ने रावी नदी में कूदकर की आत्महत्या, मानसिक रूप से था परेशान

HNN/ चंबा

जिला चंबा में एक युवक ने रावी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मानसिक रूप से परेशान चलते हुए युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया है। मृतक की पहचान 21 वर्षीय तुषार पुत्र नंदलाल निवासी मोहल्ला सुल्तानपुर जिला चंबा के रूप में हुई है।

सर्च ऑपरेशन के बाद पुलिस की टीम ने तुषार का शव रावी नदी से बरामद किया और मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को तुषार अपने घर से बाइक पर सवार होकर रावी नदी की ओर गया। जिसके बाद अचानक ही युवक ने रावी नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जब स्थानीय लोगों ने उसे डूबता हुआ नदी में देखा तो उन्होंने इस बाबत तुरंत पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। देर रात तक भी तुषार का कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद आज सोमवार सुबह पुलिस ने उसका शव रावी नदी से बरामद किया है।

बता दें तुषार ने इलैक्ट्रीशियन का डिप्लोमा किया था और वह परिवहन निगम में अप्रैंटशिप कर रहा था। रविवार को छुट्टी थी इसलिए वह घर पर ही था। मामले की पुष्टि एसपी अभिषेक यादव ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: