2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को लगेगी हार की दूसरी डोज़ -एन.के. पन्डित

HNN / बिलासपुर

राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने बिलासपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए स्पष्ट कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में लगेगी भाजपा को हार की दूसरी डोज़ लगेगी। उन्होंने कहा कि ये जो अचानक देश और प्रदेश में पेट्रोल-डीज़ल के दाम कम हुए ये कोई दिल से नहीं हुए बल्कि डर से हुए। जिस तरह से उप चुनावों में भाजपा का सफाया हुआ ये दाम तो उनको मजबूरी में कम करने पड़े। अगर केन्द्र की मोदी और प्रदेश की जय राम सरकार इतनी गंभीर होती तो चुनावी हार की डोज़ से पहले यह दाम क्यों नहीं कम हुए ?

एन के पन्डित ने प्रदेश के मुखिया जय राम ठाकुर से पूछा है कि वो तो हर मंच से विपक्ष को कोसते हुए कहते थे कि चारों सीटें भाजपा जीतेगी। अब कौन सा सांप भाजपा को सूँघ गया। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए पूछा कि आखिर मुख्यमन्त्री जय राम ठाकुर की उस नाटी का क्या हुआ जिसमे वो अक्शर कहते थे कि मै सराजी हूँ हमारी नाटी लम्बी चलेगी। अब वो नाटी क्यों ख़त्म हो गई, अभी तो हार की एक ही डोज़ मिली है। दूसरी खुराक तो 2022 में मिलेगी, जब भाजपा 8-10 सीटों पर सिमट जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चारों सीटें जीतकर शानदार दिवाली मनाई और भाजपा का तो दिवाला निकल गया।

उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस के चीफ कुलदीप सिंह राठौर को बधाई देते हुए कहा कि अब विधानसभा में मुकेश अग्निहोत्री को विधिवत रूप से विपक्ष के नेता का दर्जा मिल गया है। पन्डित ने भाजपा के नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष है वो अपने प्रदेश में भाजपा की हार पर क्यों चुप है ? और दूसरी तरफ प्रदेश के मुख्यमन्त्री कहते है कि महँगाई की वजह से हारे, वही अनुराग ठाकुर कहते हैं कि महँगाई की वजह से नहीं हारे। दोनों के बयान विपरीत है। उन्होंने अनुराग ठाकुर से सवाल करते हुए कहा कि आखिर मण्डी लोकसभा से उन्होंने और धूमल ने क्यों दूरी बनाई ?

आज बिलासपुर में पत्रकारों से बात करते राहुल-प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस के सह मीडिया इन्चार्ज एन के पन्डित ने केंद्रीय मन्त्री अनुराग ठाकुर पर बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर ने अपने आपको कोटखाई में ही डेरा डालते हुए प्रचार किया। फिर अनुराग ठाकुर हिमाचल की जनता को ये बताएँ कि कोटखाई में भाजपा की जमानत क्यों जब्त हुई। क्या ये केंद्रीय मन्त्री और मुख्यमन्त्री की हार नहीं है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी की भारी जीत हासिल करना कांग्रेस चीफ राठौर की टीम और कार्यकर्ताओं का करिश्मा है।

एन के पन्डित ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अब देखना पेट्रोल-डीज़ल के साथ साथ रसोई गैस तथा तेल के दाम भी सस्ते होंगे, पर भाजपा को 2022 के विधानसभा चुनावों में हार की दूसरी डोज़ खुराक जरूर प्रदेश हित में देनी पड़ेगी कांग्रेस पार्टी सत्ता में प्रचंड बहुमत से वापिसी करेगी।


Posted

in

,

by

Tags: