20 दिनों से हड़ताल पर बैठे मील कर्मी लौटे काम पर

जयराम सरकार और परिवहन मंत्री का जताया आभार

HNN/ नाहन

20 दिनों से जारी पीस मील कर्मियों की प्रदेश व्यापी हड़ताल समाप्त हो गई है। जयराम सरकार की ओर से परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर द्वारा बीओडी की मीटिंग में पीस मिल कर्मियों को अनुबंध में लाने की मांग स्वीकार कर ली गई है। जिसके बाद जिला सिरमौर के सभी 25 पीस मील कर्मी वर्कशॉप में काम पर लौट आए हैं।

टूल डाउन स्ट्राइक पर बैठे सभी पीस मील कर्मीयों का जिला सिरमौर टेक्निकल यूनियन सहित समस्त संगठनों व यूनियंस के द्वारा कार्यशाला में जोरदार स्वागत किया गया। तो वही जिला सिरमौर पीस मील कर्मचारी मंच के अध्यक्ष जगदीश चंद के द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर सहित समस्त सहयोगी संगठनों का आभार व्यक्त किया गया।

जगदीश चंद ने कहा कि जयराम सरकार ने जो वादा किया था वह पूरा करके दिखाया है। उन्होंने बताया कि बीओडी की बैठक में 989 पीस मील कर्मियों को अनुबंध में ले लिया जाएगा। जबकि बाकी कर्मियों को मार्च तथा सितंबर माह में अनुबंध पॉलिसी में शामिल कर दिया जाएगा। उन्होंने सभी पीस मील कर्मियों की ओर से भरोसा जताते हुए कहा कि एचआरटीसी के बेड़े को चाक-चौबंद कर फिर से डर्रे पर लाया जाएगा।

वही, इंटक के मुख्य पदाधिकारी यशपाल सिंह ने पीस मिल कर्मियों का कार्यशाला में स्वागत करते हुए जयराम सरकार का आभार व्यक्त किया। जबकि धरना स्थल पर बैठे सभी कर्मियों को आरएम संदीप बिष्ट कार्यशाला तक लेकर गए। उन्होंने सभी पीस मिल कर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि अब वे बाधित हुई बस सेवाओं को सुचारू बनाने में पूरी तन्मयता के साथ जुट जाएं।

इस मौके पर जिला सिरमौर टेक्निकल यूनियन के अध्यक्ष मोहम्मद फारूक, राज्य सचिव श्याम कुमार, ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, इंटक के पदाधिकारी जमील खान, सुरेंद्र सिंह सहित तमाम कर्मचारी व संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Tags: