1.28 किलोग्राम चरस सहित पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, गश्त के दौरान मिली सफलता

HNN/ मंडी

मंडी नारकोटिक्स और पधर पुलिस की टीम ने चरस की एक बड़ी खेप के साथ युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी की पहचान दौलत राम (35) निवासी गांव धारकसयाण डाकघर झटिंगरी तहसील पधर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स मंडी और पुलिस टीम नेशनल हाईवे मंडी-जोगिंदरनगर पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान उरला के समीप एक युवक पैदल जा रहा था जो पुलिस की टीम को सामने पाकर घबरा गया।

इस दौरान युवक मौके से भागने की कोशिश करने लगा तथा उसने अपने पास मौजूद एक बैग नीचे फेंक दिया। जब पुलिस को युवक की गतिविधियों पर संदेह हुआ तो उसे पकड़ लिया गया और फेंके गए बैग की तलाशी ली गई। इस दौरान 1 किलो 28 ग्राम चरस बरामद हुई।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पधर लोकेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक नशे की खेप लेकर आ रहा है। लिहाजा पुलिस ने जाल बिछाया और युवक को चरस सहित पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि युवक बड़ी मात्रा में चरस की खेप कहां से लेकर आया था और कहां इसकी सप्लाई करने जा रहा था पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है।


Posted

in

,

by

Tags: