1 मत से प्रतिद्वंदी को हराकर जीता कृषी सेवा सहकारी सभा सोसाइटी का चुनाव

चौधरी धर्मपाल बने मलपुर उपरला कृषि सेवा सहकारी सभा सोसाइटी के प्रधान

HNN / बद्दी

मलपुर कृषि सेवा सहकारी सभा सोसाइटी के चुनाव में चौधरी धर्मपाल ने रोचक मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदी को 1 वोट मात देकर चुनाव में जीत हासिल की। ग्राम पंचायत मलपुर उपरला कृषि सेवा सहकारी सभा सोसाइटी के चुनाव में कुल 41 मत थे। मुकाबले में दो उम्मीदवार मैदान में थे जिसमें चौधरी धर्मपाल और दया राम में कांटे की टक्कर रही। चुनाव में चौधरी धर्मपाल को कुल 21 मत मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंदी दया राम 20 मत हासिल कर पाए।

सहकारी सभा के इस रोचक मुकाबले में चौधरी धर्मपाल ने 1 वोट से जीत हासिल की और कृषि सेवा सहकारी सभा सोसाइटी के प्रधान चुने गए। सोसाइटी के नवनियुक्त प्रधान चौधरी धर्मपाल ने कहा कि मतदाताओं ने जीत का अशीर्वाद देकर उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस विश्वास को सदैव कायम रखेंगे। सोसाइटी के माध्यम से लोगों के विकास के लिए जो भी स्कीमें आएंगी उन्हें पंचायतवासियों तक पहुंचाया जाएगा।

सोसाइटी में निष्पक्ष तरीके से काम होगा और पूरी ईमानदारी के साथ सोसाइटी ग्राम पंचायत उपरला मलपुर के विकास के लिए अग्रसर रहेगी। चौधरी धर्मपाल ने कहा कि सोसाइटी के मेंबरों ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे और सोसाइटी और लोगों के विकास के लिए काम करेंगे।