Diaries-pens-and-NSS-badge.jpg

हलां स्कूल के छात्रों को वितरित किए डायरी, पेन व एनएसएस बैज

HNN/ शिलाई

शहीद कल्याण सिंह राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हलां में राष्ट्रीय सेवा योजना सात दिवसीय विशेष शिविर में भाग ले रहे स्वयंसेवकों को डॉक्टर रामगोपाल शर्मा ने डायरी, पेन, बैज एवं राष्ट्रीय सेवा योजना की टोपियां दी।

शहीद कल्याण सिंह राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हलां के कार्यवाहक प्रधानाचार्य, जिला समन्वयक एवं कार्यक्रम अधिकारी राम भज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय सेवा योजना राज्य मीडिया प्रभारी एवं राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद सोलन में कार्यरत डॉक्टर रामगोपाल शर्मा ने विद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना सात दिवसीय विशेष शिविर में भाग ले रहे स्वयंसेवकों के लिए अपनी कमाई में से राष्ट्रीय सेवा योजना की 80 डायरी, 50 पैन, 50 बैज एवं 20 राष्ट्रीय सेवा योजना की टोपियां भेज कर इन स्वयंसेवकों को लाभान्वित किया।

कार्यवाहक प्रधानाचार्य राम भज शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई शहीद कल्याण सिंह राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हलां इस पुनीत कार्य के लिए डॉक्टर रामगोपाल शर्मा का संपूर्ण विद्यालय परिवार की ओर से आभार व्यक्त करता है।

राम भज शर्मा ने कहा कि डॉक्टर राम गोपाल शर्मा एक अच्छे शिक्षाविद होने के साथ-साथ एक अच्छे समाज सेवक भी हैं पूर्व में भी जिन-जिन विद्यालयों में इन्होंने सेवाएं दी वहां के स्वयंसेवकों की आर्थिक सहायता भी करते थे। शिविर के चौथे दिन कला स्नातक धर्म सिंह ने स्रोत व्यक्ति के रूप में शिरकत की और शिविर में भाग ले रहे स्वयंसेवकों के साथ व्यक्तित्व विकास के बारे में अपने विचार सांझा किए।


Copy Short URL


WA

Posted

in

by

Tags: