The-posts-of-ASHA-workers-w.jpg

स्वास्थ्य खंड राजगढ़ में आशा कार्यकर्ताओं के भरे जाएंगे सात पद

HNN/ राजगढ़

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग खंड राजगढ़ के तहत 4 पंचायतों व नगर पंचायत राजगढ़ के 2 वार्डो में खाली पडे़ आशा कार्यकताओं के कुल 7 पद भरे जाने हैं। खंड चिकित्सा अधिकारी राजगढ़ उपासना शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत चंदोल, धनच मानवा, कुडू लवाना तथा शलाना में एक-एक पद और नगर पंचायत के वार्ड नंबर तीन में एक तथा वार्ड नंबर पांच में दो पद आशा कार्यकताओं के भरे जाने हैं।

उन्होंने बताया कि 4 पंचायतों में आशा कार्यकर्ताओं के पदों को भरने के लिए साक्षात्कार 22 सितंबर, 2022 को और नगर पंचायत के दो वार्डो के लिए 23 सितंबर, 2022 को प्रातः 11 बजे से खंड चिकित्सा अधिकारी कार्यालय राजगढ़ में होंगे। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी महिला की आयु 25 से 45 वर्ष, न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं के लिए आठवीं पास तथा शहरी क्षेत्र की महिलाओं के लिए 10वीं पास व अभ्यर्थी संबधित क्षेत्र की स्थायी निवासी होनी चाहिए।

डाॅ. उपासना शर्मा ने बताया कि विधवा, परित्यकता, एकल नारी, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति व बीपीएल व सामाजिक कार्यकर्ता को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने सभी इच्छुक पात्र अभ्यर्थियों से अपने आवेदन पत्र खंड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 21 सितंबर, 2022 से पूर्व जमा करने के लिए आग्रह किया है। अधिक जानकारी के लिए खंड चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के दूरभाष नंबर 01799-221042 पर संपर्क कर सकते हैं।


Posted

in

,

by

Tags: