सोशल मीडिया पर पुलिस कर्मियों ने सरकार के विरोध में काली की अपनी प्रोफाइल

HNN /शिमला

संशोधित पे बैंड 8 के बजाय 2 साल में देने की मांग पर अड़े सैकड़ों पुलिस कांस्टेबलों ने अब सोशल मीडिया पर सरकार के विरोध में अपनी प्रोफाइल काली कर दी हैं। इतना ही नही इन पुलिस कर्मियों ने मेस का खाना तक छोड़ दिया है।  बड़ी बात तो यह है कि  पुलिस कर्मियों का यह नया तरीका ऐसे समय में सामने आया है, जब पुलिस मुख्यालय की ओर से सभी पुलिस कार्यालयों को एडवाइजरी जारी की गई। जिसमे पुलिस कर्मियों को सोशल मीडिया से दूर रहने और पुलिस मेस में खाना खाने के लिए कहा गया है।

वही , सोशल मीडिया पर इस तरह के अभियान में अब आम लोग भी इन कर्मियों को अपना समर्थन दे रहे हैं। लोग कमेंट कर पुलिस कर्मियों के साथ न्याय करने की मांग कर रहे हैं। वही , पुलिस कर्मियों पर पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया पर बयानबाजी न करने के दबाव के बीच अब इनके परिजनों ने भी अभियान को नया स्वरूप दे दिया है। बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों के परिजन सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर एचपी पुलिस लिखी तख्तियों वाले फोटो डालकर पुलिस कर्मियों के साथ इंसाफ किए जाने की मांग कर रहे हैं।

उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलिस कर्मियों से अनुशासन में रहकर काम करने की अपील की है। कहा है कि पुलिस कर्मियों ने कोविड से लेकर हर हालात में बेहतर कार्य किया है। ऐसे में उनकी बात को सरकार ने सुनकर विचार शुरू कर दिया है और जल्द ही उचित कदम उठाए जाएंगे।


Posted

in

,

by

Tags: