Emotional-tribute-paid-to-m.jpg

सोलन में कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को अर्पित की भावभीनी श्रद्धांजलि

HNN/ सोलन

उपमण्डलाधिकारी (ना.) सोलन डॉ. पूनम बसंल ने आज कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर यहां कारगिल शहीद स्मारक पर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। डॉ. पूनम बसंल ने इस अवसर पर कहा कि कारगिल विजय दिवस भारतीय सेना के वीर जवानों की बहादुरी, शौर्य और पराक्रम को याद करने का दिवस है।

उन्होंने कहा कि यह दिवस असंख्य वीरों के सर्वोच्च बलिदान एवं साहस से प्राप्त कारगिल विजय की स्मृति दिलवाता है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना को पूरे विश्व में अपनी बहादुरी, समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा के लिए जाना जाता है। इस अवसर पर उपमण्डलाधिकारी (ना.) ने उपस्थित लोगों को देश के गौरवमय इतिहास की रक्षा के लिए शपथ भी दिलवाई।

नगर निगम आयुक्त एक्ता काप्टा, संयुक्त आयुक्त प्रियंका चन्द्रा, पुलिस उपाधीक्षक सोलन अनिल धौल्टा, उप निदेशक सैनिक कल्याण विभाग सेवानिवृत्त कर्नल सुरेश कुमार अग्निहोत्री, सेवानिवृत्त कर्नल राजीव ठाकुर, सेवानिवृत्त कैप्टन राकेश प्रभाकर, हवलदार मनोहर लाल सहित वरिष्ठ नागरिक एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति तथा पूर्व सैनिक इस अवसर पर उपस्थित थे।

इस उपलक्ष्य पर ज़िला के सभी उपमण्डलों एवं विकास खण्डों में भी शहीद सैनिकों को श्रद्धासुमन अर्पित किए गए और शपथ भी दिलाई गई


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: