सिरमौर पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, चरस सहित दो गिरफ्तार

HNN/ पांवटा

माजरा थाना क्षेत्र व पांवटा थाना क्षेत्र के तहत दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दो व्यक्तियों को नशे की खपे सहित पकड़ा है। बाहरी राज्यों के दोनो आरोपियों से चरस बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में एसआईयू टीम नाहन को सूचना मिली कि गांव गातु के पीछे ऊपर पहाड़ी पर एक भेड़ बकरी पालक का डेरा अस्थाई रूप से जंगल में रुका है।

जिसमे एक युवक रोबिन दो दिन पहले उत्तराखंड से डेरे में काम करने और रहने आया हैं और वह चोरी-छिपे स्थानीय इलाके में चरस बेचने का कार्य कर रहा है। जिस पर पुलिस दल बीती देर रात भेड़ पालकों के डेरे में पहुंचे। वहीं जंगल के बीच खुले स्थान पर आग जलाकर पांच-छह लोग चारो ओर बैठे हुए थे।

इस दौरान टीम ने जब रोबिन 19 वर्ष पुत्र गुरुदयाल निवासी गांव ग्वाला जिला उत्तराखंड के पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो उसमें से 826 ग्राम चरस बरामद हुई। वहीं, एक अन्य मामले में पुलिस टीम गश्त करते हुए बस स्टैंड पांवटा साहिब पहुँची।

इस दौरान एक व्यक्ति समीन्द्र पाल सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी माहिलपुर जिला होशियारपुर पंजाब पुलिस की गाडी को देखकर एक दम से बस HP71-5968 के पीछे छुप गया। पुलिस को जब व्यक्ति की गतिविधियों पर संदेह हुआ तो उसे पकड़ कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से 60.97 ग्राम चरस बरामद हुई।


Posted

in

,

by

Tags: