Nahan-MBBS-students-killed.jpg

सड़क हादसे में नाहन एमबीबीएस के छात्र की मौत, एक घायल

नाहन-कुमारहट्टी एनएच पर शनाड़ी के पास हुआ हादसा

HNN/ नाहन

नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाइवे पर सोमवार देर शाम हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का मेडिकल कालेज नाहन में उपचार चल रहा है।

9:00 बजे तक रात को मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मगर जब मृतक के शव को बड़ी मुश्किल से गाड़ी से निकालकर एमबीबीएस कॉलेज पहुंचाया गया तो छात्रों के द्वारा उसकी शिनाख्त की गई । हालांकि अभी तक मृतक के माता-पिता नाहन नहीं पहुंच पाए अंतिम शिनाख्त उन्हीं के द्वारा की जानी है। मृतक का नाम शुभम राणा बताया जा रहा है जो एमबीबीएस 2019 बैच का छात्र था।

वही हादसे में घायल युवक सोहित शर्मा (22) पुत्र सुभाष चंद जिला कांगड़ा के गांव कुना, बाया कोहला, सुधानगल, तहसील ज्वालामुखी का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय नाहन से करीब 9 किलोमीटर दूर स्थित दो सड़का के पास शनाड़ी को जाने वाले कच्चे रास्ते पर गाड़ी को पीछे करते वक्त कार (एचपी 93ए-0789) करीब 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। साथ ही पुलिस को भी हादसे की सूचना दी।

इसके बाद घायल को मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया। जबकि गाड़ी में फंसे मृतक को पुलिस देर रात तक बाहर निकलने में जुटी थी। बारिश के चलते पुलिस को भी घटनास्थल पर खाई में उतरने में दिक्कतें हुई। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी है। घायल युवक की पहचान उसके आधार कार्ड से हुई है।

जबकि डीएल में उसका पता बद्दी का दिखाया गया है। गाड़ी कौन चला रहा था, ये जांच का विषय है। हादसे की पुष्टि डीएसपी मुख्यालय मीनाक्षी शाह ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

करीब रात्रि 10:00 बजे के आसपास जब मृतक युवक को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया तब उसकी पहचान शुभम राणा के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का चेहरा बुरी तरह से पिचक गया था जिसके चलते उसकी पहचान कर पाना भी मुश्किल हो रहा था।

घायल युवक एमबीबीएस का छात्र नहीं है बल्कि वह बद्दी में किसी फैक्ट्री में काम करता है। जो कि अपने दोस्त से मिलने नाहन आया हुआ था। पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।


Posted

in

,

by

Tags: