fir4.jpg

संगड़ाह मे दो बस ऑपरेटरों के गुटों मे मारपीट, कई जख्मी

दोनो पक्षों ने पुलिस मे दर्ज करवाई क्रॉस एफआईआर

HNN / संगड़ाह

दो गुटों के बीच मारपीट के बाद संगड़ाह में स्थिति तनावपूर्ण समझी जा रही है और दो बसें निर्धारित रूट पर नही जा पा रही है।‌ मंगलवार से अब तक दोनों गुटों मे तीन बार लड़ाई हो चुकी है और तीन लोगों को चोटें आई है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

उपमंडल संगड़ाह के घाटो व बड़ग से पुन्नरधार के लिए चलने वाली निजी बसों के चालक-परिचालकों के बीच टाइमिंग को लेकर हुई तकरार के बाद दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच मंगलवार को पहली बार डेबरघाट नामक स्थान पर दो बार मारपीट हुई, जबकि गुरूवार को गैस एजेंसी संगड़ाह के समीप तीसरी बार झड़प हुई। दर्जनों लोगों ने संगड़ाह मे एक बस का घेराव किया, हालांकि पुलिस की मौजूदगी के चलते इस दौरान कोई लड़ाई झगड़ा नही हुआ।

लड़ाई की शुरुआत अनिल कोच के मालिक के साथ डेबरघाट के समीप शिरगुल बस मालिक के समर्थकों द्वारा मारपीट किए जाने तथा उसकी बाजू टूटने से शुरू हुई और इसके बाद अनिल समर्थकों का गुट जवाबी हमले के लिए वहां पंहुचा। गुरुवार सांय शिरगुल कोच बस मालिक के भाई राजपाल व धर्मपाल के साथ संगड़ाह में दुसरे पक्ष द्वारा मारपीट किए जाने का मामला पुलिस थाना संगड़ाह में दर्ज करवाया।

इस लड़ाई से बढ़ते तनाव व मुख्यमंत्री के प्रवास को देखते हुए गुरूवार रात बस अड्डा बाजार संगड़ाह मे पुलिस द्वारा नाका लगाया गया। दोनों बसे आधा घंटे के अंतराल में एक ही मार्ग पर चलती है और इससे पहले भी दोनों के बीच विवाद हुए हैं। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है तथा तहकीकात जारी है।


Posted

in

,

by

Tags: