RAPE-0.jpg

संगड़ाह पुलिस ने 3 दिन के भीतर गिरफ्तार किया पॉक्सो व अपहरण का आरोपी

तलाशी के लिए गठित टीम ने पांवटा मे धर दबोचा पिंकू

HNN / संगड़ाह

नाबालिग लड़की के अपहरण व पोक्सो के आरोपी को संगड़ाह पुलिस द्वारा 3 दिन के भीतर गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से संगड़ाह अस्पताल के समीप किराए पर कमरा लेकर रह रहे आरोपी द्वारा इसी क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की का बहला-फुसलाकर अपहरण किया गया और उससे बलात्कार किया गया। 21 दिसंबर को नाबालिग छात्रा के परिजनों द्वारा पुलिस में उसके अपहरण संबंधी मामला दर्ज करवाया।

जानकारी के अनुसार शिलाई क्षेत्र के दबोड़-टिंबी गांव का 23 वर्षीय पिंकू उर्फ बंटी इससे पहले भी ऐसे ही एक केस में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है और इन दिनों वह जमानत पर बाहर था। पुलिस द्वारा लड़की के बयान दर्ज करवाकर उसे परिजनों को सौंपा जा चुका हैं। आरोपी पर नाबालिग के अपहरण व यौन उत्पीडन के लिए अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। छात्रा की तलाशी के लिए गठित पुलिस टीम द्वारा पांवटा से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह तथा मामले की तहकीकात कर रहे एएसआई बालाराम ठाकुर ने बताया कि, आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होने कहा कि, नाबालिग को परिजनों के हवाले किया जा चुका है तथा मामले की तहकीकात जारी है।


Posted

in

,

by

Tags: