संगड़ाह-पालर सड़क पर खुले निजी बस के टायर, टला बड़ा हादसा

HNN/ संगड़ाह

जिला सिरमौर में संगड़ाह-पालर सड़क पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा टल गया, जहां सड़क पर चलती निजी बस के पिछले एक हिस्से के टायर बाहर निकल आए। इससे बस का पिछला हिस्सा धड़ाम से नीचे आ गया, जिससे बस के भीतर अफरा तफरी का माहौल बन गया।

जानकारी के अनुसार ये बस संगडाह से नौहराधार जा रही थी। जैसे ही बस संगडाह-पालर सड़क पर डुंगी गांव के समीप पहुंची, इसी बीच बस के पिछले एक हिस्से के टायर खुल कर बाहर निकल गए। गनीमत ये रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया।

बताया जा रहा है कि दीपू कोच ट्रांसपोर्ट की ये बस काफी पुरानी है। वहीं सड़कों की हालत भी कुछ ठीक नहीं है। खराब सड़कों पर दौड़ रहीं ऐसी बसों में सफर कितना सुरक्षित है, ये अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। इस बस के बीच सड़क पर खराब होने से दूसरी बसों के रूट भी प्रभावित हो गए हैं।

इससे अन्य बसों में सवार यात्री भी गंतव्य तक नहीं पहुंच सके। बता दें कि गत दिन मंडी जिला में भी जोगिंद्रनगर से अमृतसर जा रही एचआरटीसी के सेमी डीलक्स बस के पिछले दोनों हिस्सों के टायर बाहर निकल गए थे। अब सिरमौर में भी दूसरे दिन टायर खुलने की घटना सामने आई है। इससे व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है।


Copy Short URL


WA

by

Tags: