Shri-Renuka-Ji-Dam-Displace.jpg

श्री रेणुका जी बांध विस्थापित संघर्ष समिति की बैठक आयोजित

बैठक में बांध विस्थापित लोगों ने रखी यह मांगे…..

HNN/ श्री रेणुका जी

श्री रेणुका जी बांध विस्थापित संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय ठाकुर के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया। यह बैठक खेरी जॉन के अनू कोटी में की गई।

इस बैठक में दर्जनों लोगों ने भाग लिया। इसके अलावा बैठक में विस्थापित लोगों की मांगों को सुना गया। लोगों की समस्या सुनने के बाद श्री रेणुका जी बांध संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय ठाकुर ने आश्वासन दिया कि बहुत जल्दी ही विस्थापितों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

इस बैठक में सभी विस्थापित हुए लोगों ने मिलकर यह फैसला लिया कि जो लोग हाउस लेस में आ रहे हैं जिन लोगों को साढ़े 28 लाख रुपए मकान का मिलना है उसमें सभी विस्थापित लोगों ने यह बताया कि हमें हिमाचल प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के द्वारा दी जाने वाली कॉलोनी में नहीं रहना है।

लोगों का कहना है कि हमें घर के लिए जो पैसा मिलना है वह हमें पैसा एकमुश्त में मिलना चाहिए और कुछ लोगों की मांग यह भी रही कि हिमाचल प्रदेश पर कॉरपोरेशन के कुछ अधिकारी हमारे क्षेत्र का दौरा करें।

इस बैठक में श्री रेणुका जी बांध संघर्ष समिति के कोषाध्यक्ष सुखचैन ठाकुर, महासचिव शुभम, मंत्री प्रेस सचिव योगेश ठाकुर, संयोजक विनोद ठाकुर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मदन सिंह ठाकुर, रणविजय, सुरेश, लक्ष्मी सिंह, भीम सिंह, सोमनाथ शर्मा इत्यादि उपस्थित रहे।


Copy Short URL


WA

Tags: