लोअर देहलां में होगा जिम व स्टेडियम का निर्माण- सतपाल सत्ती

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने लोअर देहलां में जिम व स्टेडियम के निर्माण की घोषणा की है। शुक्रवार देर सायं कबड्डी टूर्नामेंट के समापन अवसर पर पहुंचे सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि स्थानीय युवा लोअर देहलां में स्टेडियम व जिम के निर्माण की मांग कर रहे हैं, जिसे पूरा किया जाएगा। सत्ती ने कहा कि ग्राम पंचायत देहलां ने कई नामी-गिरामी कबड्डी खिलाड़ी देश को दिए हैं, जिनमें से कई प्रो-कबड्डी जैसी प्रतिष्ठित प्रतिस्पर्धाओं में भी खेल रहे हैं।

इसके अतिरिक्त राष्ट्रीय स्तर पर भी देहलां के खिलाड़ियों ने जिला ऊना का नाम रौशन किया है। वित्तायोग के अध्यक्ष ने कहा कि युवाओं को अपनी ऊर्जा को सही दिशा में मोड़कर खेलों के साथ जुड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ युवा रास्ता भटक कर नशे की राह पर चल पड़ते हैं, जिससे पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है।

ऐसे में युवाओं को अपने जीवन को स्वस्थ तथा खुशहाल बनाने के लिए खेलों में भाग लेना चाहिए, ताकि युवा अनुशासन सीखकर अपना भविष्य उज्ज्वल बना सकें। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अगुवाई में प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए भी निरंतर प्रयासरत है। वहीं केंद्र सरकार में हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर को खेल मंत्री का जिम्मा मिला है। निश्चित रूप से डबल इंजन का लाभ जिला ऊना को भी मिल रहा है।


Posted

in

,

by

Tags: