रेणुका बांध परियोजना से रोजगार तथा पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा – भाजपा

HNN / नाहन

नाहन सिरमौर एससी एसटी निगम के पूर्व उपाध्यक्ष एवं रेणुका के वरिष्ठ नेता बलवीर सिंह चौहान, रेणुका मंडल भाजपा अध्यक्ष सुनील शर्मा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सहीराम चौहान, प्रताप सिंह तोमर, जिला परिषद अध्यक्षा सीमा कन्याल, कृषि विपणन बोर्ड के जिलाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलबीर सिंह ठाकुर, ब्लॉक समिति अध्यक्ष मेला राम शर्मा, नाहन ब्लॉक समिति अध्यक्षा अनीता शर्मा तथा भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी प्रताप सिंह रावत ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि रेणुका बांध परियोजना का कार्य काफी समय से लटका हुआ था जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमलीजामा पहनाया।

इन नेताओं ने अपने संयुक्त बयान में कहा है कि रेणुका बांध परियोजना का शिलान्यास होने से जिला सिरमौर तथा रेणुका के लोगों में खुशी का माहौल है इसके लिए इन नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्रीय, मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के साथ-साथ प्रदेश तथा जिला नेतृत्व का विशेष आभार प्रकट किया है।

इन नेताओं ने अपने संयुक्त बयान में यह भी कहा है कि भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। इस परियोजना के बनने से रेणुका के साथ-साथ जिला सिरमौर के हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा और पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। इन नेताओं ने कहा है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए रेणुका चुनाव क्षेत्र से 300 कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ मंडी जाएंगे और रेणुका बांध परियोजना के लिए प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री का विशेष आभार प्रकट करेंगे।


Posted

in

,

by

Tags: