राज्य स्तरीय कबड्डी में रनर अप रहीं ऊना की टीम से मिले सतपाल सत्ती, बढ़ाया मनोबल

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

छठे राज्य वित्तायोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बिलासपुर कोलडैम में आयोजित कबड्डी की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान पर रहने वाली ज़िला ऊना की टीम के खिलाड़ियों का आज रक्कड़ बिजली बोर्ड के विश्राम गृह में मुलाकात कर उनका मनोबल बढ़ाया। इस अवसर पर सतपाल सत्ती ने कहा कि खेल गतिविधियों में राज्य में ज़िला ऊना का विशेष स्थान है तथा इस ज़िला ने देश को कई अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी दिये हैं जिन्होंने देश, प्रदेश व ज़िला को गौरवान्वित किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेलों के मूलभूत ढांचे को विकसित करने के उद्देश्य से बडे़ पैमाने पर कार्य कर रही है। जहां एक ओर खेल मैदानों के सुधार के साथ-साथ मैदानों में खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए जरूरी सुविधाओं को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे पहले सतपाल सत्ती ने इन खिलाड़ियों को कबड्डी किटें प्रदान की थीं।

उन्होंने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि देहलां से दो खिलाड़ियों सुखविन्दर और सचिन का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है जो जिला के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि ऊना की टीम अपनी प्रतिभा और मेहनत के बलबूते से पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन के कारण फाइनल खेली है जिसके लिए सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं।


Posted

in

,

by

Tags: