यूपी, उत्तराखंड में भाजपा का मिशन रिपीट सफल, अब हिमाचल की बारी- सत्ती

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में भाजपा के मिशन रिपीट की सफलता हिमाचल प्रदेश में भी दोहराई जाएगी। सत्ती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगभग 35 वर्षों के बाद कोई पार्टी दोबारा सत्ता में लौटी है, वहीं उत्तराखंड में भाजपा ने जीत दर्ज कर नया इतिहास रचा है। उन्होंने इस जीत का श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को देते हुए कहा कि जनता ने विकास की विचारधारा को चुना है तथा नरेंद्र मोदी की नीतियों को मुहर लगाई है। 

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इसी वर्ष आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए आने वाले दिनों में पार्टी डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएगी, जिसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार के सहयोग से पिछले सवा चार वर्षों में कर्मचारियों, किसानों, बागवानों से लेकर हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं बनाकर उनका सफलतापूर्वक संचालन किया है। हिमाचल प्रदेश देश का पहला राज्य है, जहां हर रसोई को फ्री गैस का कनेक्शन देने के बाद तीन सिलेंडर भी निशुल्क दिए जा रहे हैं।

साठ वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को पेंशन देने के साथ-साथ हिमकेयर, आयुष्मान भारत, सहारा, शगुन जैसी योजनाओं से लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आया है। इन्हीं विकासात्मक योजनाओं को लोगों के बीच ले जा कर हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ा जाएगा और निश्चित रूप से प्रदेश में भाजपा का मिशन रिपीट सफल होगा। सतपाल सत्ती ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और मतदाताओं ने अपना वोट देकर राष्ट्रीय ताकतों को मजबूत किया है।


Posted

in

,

by

Tags: