युवाओं को रोजगार, सड़कों का रखरखाव व स्वास्थ्य सुविधाएं होगी सुदृढ़- हरदीप बावा

विधायक हरदीप बावा का यूथ इंटक ने बद्दी में किया जोरदार स्वागत 

HNN/ बद्दी

नालागढ़ उपचुनाव में भारी बहुमत से विजय होकर विधायक एवं इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बावा का बद्दी पहुंचने पर यूथ इंटक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

नालागढ़ के विधायक हरदीप बावा बद्दी स्थित यूथ इंटक कार्यालय पहुंचे। जहां यूथ इंटक प्रदेशाध्यक्ष जसविंदर चौहान व इंटक मीडिया प्रभारी ओम शर्मा की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया व उन्हें पुष्पगुच्छ तथा शॉल भेंट कर सम्मानित किया। 

विधायक हरदीप बावा ने इस दौरान प्रदेश हाईकमान व नालागढ़ की प्रबुद्ध जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा के युवाओं को रोजगार, नालागढ़ में सड़कों का रखरखाव व स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। बावा ने कहा के नालागढ़ की जनता को उन से बहुत उम्मीदें हैं और वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

यूथ इंटक के प्रदेशाध्यक्ष जसविंदर चौहान ने कहा के इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बावा का विधानसभा पहुंचना नालागढ़ की जनता के साथ साथ श्रमिक ओर मजदूर वर्ग के लिए संजीवनी है। चौहान ने कहा के अब विधानसभा में नालागढ़ की जनता के साथ साथ मजदूर व कामगारों की आवाज भी विधायक एवं इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बावा के माध्यम से उठेगी। 

इंटक के प्रवक्ता एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी ओम शर्मा ने कहा के नालागढ़ में धनबल की हार और जनबल की जीत हुई है। इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बावा के विधानसभा पहुंचने से नालागढ़ के विकास को पंख लगेंगे ओर कामगारों की समस्याओं का भी अब मजबूती से समाधान होगा। 


Copy Short URL


WA

Tags: