मुख्यमंत्री जल्द करेंगे भरली कॉलेज का उद्घाटन – सुखराम चौधरी

HNN / नाहन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आंज भोज क्षेत्र के भरेली कॉलेज का जल्द उद्घाटन करेंगे। यह जानकारी ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने भरली कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के छात्र-छात्राओं की मांगो देखते हुए अब से सभी कक्षाएं महाविद्यालय के भवन में ही लगेगी जोकि पहले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला निघेता में लगती थीे।

उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार शिक्षा स्वास्थ्य व अन्य सुविधाओं को घर द्वार तक उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कॉलेज के सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस कॉलेज में पढ़ा छात्र आने वाले समय में आंज भोज क्षेत्र का नाम रोशन करेगा तो उन्हें खुशी होगी।

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि इस कॉलेज में सभी तरह की सुविधाएं जल्द ही उपलब्ध करवाई जाएगी और कॉलेज के साथ खेल मैदान बनाने के लिए 15 लाख रुपए देने के लिए मंत्री राकेश पठानिया से उन्होंने बात की है। इस दौरान उन्होंने कॉलेज  का निरीक्षण किया। इस अवसर पर बीडीसी चेयरमैन हितेन्द्र कुमार, मंडलाध्यक्ष अरविंद गुप्ता व पूर्व बीडीसी अध्यक्ष रमेश तोमर, मंडलमहामंत्री देवराज चौहान, अध्यक्ष युवा मोर्चा पांवटा राहुल चौधरी सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।


Posted

in

,

by

Tags: