Controversy-arose-over-the-.jpg

महिला मंडल भवन के रास्ते को लेकर उपजा विवाद, गोली के छर्रे लगने से 2 घायल

HNN/ कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में दो गुटों के बीच हुई बहस बाजी मारपीट में बदल गई। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां दाग दी। जिससे गोली के छर्रे लगने से एक पक्ष के दो लोग घायल हुआ है हालांकि अभी दोनों की हालत खतरे से बाहर है। मामला नूरपुर थाना क्षेत्र की सिंबली पंचायत के कुखेड़ गांव का है। यहां बीते रोज़ नूरपुर विकास खंड की सिबंली पंचायत के कुखेड़ गांव में महिला मंडल भवन के रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया।

पहले तो दोनों पक्षों में बहस बाजी चलती रही परंतु देखते ही देखते यह बहस बाजी मारपीट और फिर गोली दागने पर उतारू हो गई। इस दौरान सुखदेव राज पुत्र गिरधारी लाल ने दो नाली बंदूक से गोली चला दी। यह गोली पक्के रास्ते पर लगी और उसके छर्रे और कंकरीट के टुकड़े दूसरे पक्ष के जगपाल सिंह पुत्र शेर सिंह और कुशदेव सिंह पुत्र वकील सिंह को लग गए जिसके चलते वह घायल हो गए।

दोनों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल नूरपुर पहुंचाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई है। पीड़ितों ने इस संबंध में आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है। तो वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। लिहाजा पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई है। खबर की पुष्टि डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने की है।


Posted

in

,

by

Tags: