महाविद्यालय चौकीमन्यार में एनएसएस वाटिका का किया गया सौंदर्यीकरण

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र एवं उप तहसील जोल के अंतर्गत आने वाले राजकीय महाविद्यालय चौकीमन्यार में सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना(एनएसएस) के विशेष शिविर के दूसरे दिन विविध गतिविधियों का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ रामकुमार नेगी ने इस विषय में जानकारी देते हुए बताया कि शिविर के प्रातः कालीन सत्र में स्वयंसेवियों द्वारा महाविद्यालय परिसर की सफाई की तथा एनएसएस वाटिका का सौंदर्यीकरण किया गया।

इस शिविर के सायंकालीन बौद्धिक सत्र में सेवानिवृत्त इंग्लिश के प्राध्यापक अजय काहोल विशेष वक्ता के रूप में उपस्थित हुए।उन्होंने स्वयंसेवियों को जीवन में नैतिक मूल्यों को उतारने हेतु महान दार्शनिकों एवं विद्वानों से प्रेरणा ग्रहण करने और उसे जीवन का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम अधिकारी डॉ रामकुमार नेगी व राष्ट्रीय सेवा योजना(एनएसएस) इकाई की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्य वक्ता का स्वागत किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य किशनचंद मन्हास, डॉक्टर ध्रुवपाल सिंह चंदेल , प्रोफेसर कविता कौशल, प्रोफेसर दिनेश कुमार, डॉ कुलदीप सिंह व अनिता कुमारी उपस्थित रहे।


Posted

in

,

by

Tags: