भाजपा वो राजनीतिक दल है जो पहले आँखे छीन लेता है फिर चश्मा दान करता है- एन. के. पन्डित

HNN / मंडी

राहुल -प्रियंका गाँधी सेना के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन. के. पन्डित ने जयपुर राजस्थान से जारी प्रैस को दिए बयान में कहा कि आज जयपुर में कांग्रेस पार्टी की महँगाई हटाओ रैली में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर कांग्रेस के कार्यकताओं में भारी उत्साह और नई संजीवनी का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि पूरे देश से आज भारी संख्या में जयपुर के मैदान में लोगों का भारी हजूम उमड़ा, जिसे देख कर यही कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में अब लोग इस महँगाई और बेरोजगारी से छुटकारा पाकर कांग्रेस पार्टी कि सरकार को देखना चाहते हैं।

राहुल प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा एक डूबता हुआ जहाज है। उन्होंने कहा कि अब देश और हिमाचल प्रदेश के लोग कांग्रेस पार्टी की सरकार लाना चाहते है। एन. के. पंडित ने कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के बयानों से लगता है कि भाजपा ने अभी तक अपनी हार से कोई सबक नहीं सीखा है। उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि 2022 में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और जय राम सरकार को यदि मोमबत्ती लगा कर भी ढूंढोगे तो भी दूर दूर तक नज़र नहीं आएगी।

उन्होंने कहा कि जय राम सरकार हिमाचल प्रदेश में 10 दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पायेगी। पंडित ने कहा कि हवा में उड़ने वाली सरकार भी अब हवा में ही उड़ जाएगी। पंडित ने कहा कि अब राहुल -प्रियंका गाँधी के हर राज्य में बढ़ते कदम से ऐसा लगता है कि 5 राज्यों के चुनावों में राहुल -प्रियंका गाँधी सेना बड़ी भूमिका निभाते हुए कांग्रेस पार्टी के लिए संजीवनी साबित होगी। एन के पंडित ने कहा कि देश के सभी राज्यों सहित हिमाचल प्रदेश में भी बड़ी संख्या से लोग राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस से जुड़ रहे हैं तथा हर राज्य के विधान सभा और 2024 के लोक सभा चुनावों में फ्रंट फुट पर राहुल -प्रियंका गाँधी सेना अपनी भूमिका अग्रणी संगठनों में निभाएगी।

पंडित ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से आह्वान किया है कि वो भी इस से जुड़ने के लिए उनसे व्यक्तिगत, व्हाट्सप्प या ईमेल के माध्यम से सम्पर्क करके जुड़ सकते है। एन के पंडित ने भाजपा की कार्यप्रणाली पर प्रश्न लगाते हुए कहा कि भाजपा वो राजनीतिक दल है जो पहले आँखे छीन लेता है फिर चश्मा दान करता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वो इनके बहकावे में ना आये। भाजपा लोगों को गुमराह करके सिर्फ झूठ की राजनीति करने में माहिर है। राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन. के. पंडित ने भाजपा को डूबता हुआ जहाज बताया है।


Posted

in

,

by

Tags: