बेटियां फाउंडेशन की अध्यक्ष बनी लता पठानिया

HNN / काँगड़ा

रविवार को कांगड़ा सूद भवन में एक जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बेटियां फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ ज्योत्स्ना ने की। इस मौके पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए कई लोगों को बेटियां फाउंडेशन की जिम्मेदारियां सौंपी गई। इसी कड़ी में सरकाघाट उपमंडल स्तर पर लता पठानिया को अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गई।

यह जिम्मेदारी लता पठानिया को सामाजिक स्तर पर बेहतरीन कार्य करने महिलाओं और बेटियों के उत्थान के लिए समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करना तथा समाज में जरूरतमंद लोगों की मदद करना बेटियों की शिक्षा दीक्षा, विवाह शादियों में मदद करना तथा दहेज प्रथा जैसी कुरीतियों को रोकना ,महिला उत्पीड़न तथा महिलाओं के अधिकारों की समय-समय पर बात करने के लिए यह जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई ।

इस मौके पर लता पठानिया ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसे वह बखूबी निभाने में प्रयासरत रहेगी और बेहतरीन से बेहतरीन कार्य महिलाओं और बेटियों के उत्थान के लिए करेगी । इस अवसर पर बेटियां फाउंडेशन के राज्य समन्वयक संदीप चौधरी, बेटियां फाउंडेशन के प्रबंधक प्रांजल जैन ,नवनियुक्त बेटियां फाउंडेशन के राज्य सचिव संजय गुप्ता, जिला कांगड़ा के अध्यक्ष पुनम भंडारी, जिला हमीरपुर के अध्यक्ष विरेंद्र कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Tags: