driver-found-dead-in-oil-ta.jpg

बद्दी में व्यक्ति की संदिग्ध मौत, 2 पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआईआर

HNN/ सोलन

जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान 49 वर्षीय रूप राम पुत्र जगदीश कांगड़ा जिले के जसवां गांव के रूप में हुई है। वहीं इस मामले में दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और एसपी ने एसआईटी गठित कर दी है, जिसने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने मृतक के साथी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें उसने पैट्रोलिंग में तैनात पुलिस कर्मियों पर आरोप जड़ा है कि उन्होंने थप्पड़ मार दिया, जिससे गिरने के कारण उसके साथी की मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दिए बयान में विपन कुमार निवासी गांव जोल तहसील जसवां जिला कांगड़ा ने बताया कि वह और उसका दोस्त रूप लाल स्कूटी पर कैलाश विहार से गैस प्लांट होते हुए बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे तो गैस प्लांट के पास स्कूटी खराब हो गई।

जब वे दोनों स्कूटी को लेकर पैदल मैकेनिक के पास जा रहे थे तो उस वक्त पुलिस पैट्रोलिंग की एक गाड़ी आई और उन्हें रोक लिया। शिकायतकर्ता के अनुसार उन्हें बोलने का मौका भी नहीं दिया और थप्पड़ मार दिया, जिससे रूप लाल गिर गया और पुलिस कर्मी गाड़ी में सवार होकर चले गए।

इसके बाद रूप सिंह को तुरंत निजी वाहन में अस्पताल लाया गया। यहां से डाॅक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल बद्दी रैफर कर दिया, जहां पर चिकित्सक ने रूप लाल को मृत घोषित कर दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने की है।


Posted

in

,

by

Tags: