बद्दी पुलिस ने दबोचे स्नेचिंग के तीन आरोपी

दो युवकों से छीनाझपटी कर ले उड़े थे मोबाइल और नकदी 

HNN / बीबीएन

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कामगारों से स्नेचिंग की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। सडक़ों पर कामगारों को घेरकर उनसे लूटपाट की जा रही है। पीडि़त युवकों की शिकायत पर बद्दी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और तीनों आरोपियों को धर दबोचा। स्नेचिंग में शामिल एक युवक चंबा, दूसरा शिमला और तीसरा बद्दी के मानपुरा से है। तीनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बीते कल पुलिस थाना बद्दी में दर्ज शिकायत में सुधीर कुमार पुत्र हरि राम निवासी गांव टोका चेरियां, तहसील कांगड़ा ने बताया कि यह और इसका दोस्त आशीष पुत्र भूपराम निवासी उत्तर प्रदेश काम की तलाश में काठा की तरफ जा रहे थे। करीबन 11 बजे जब यह दोनों जुड्डी कलां में कबाड़ की दुकान से कुछ दूर सुनसान सडक़ पर थे तो एक मोटर साईकिल नंबर एचपी-12बी-9978 पर तीन लडक़े आए और इनका रास्ता रोककर इसका रियल मी का मोबाईल और इसके दोस्त आशीष से 1200 रूपये की नकदी छीन ली।

शोर मचाने पर बाइक सवार तीनों लडक़े पैशन मोटर साईकिल पर फरार हो गया। छीनाझपटी के दौरान इन्हें चोटें भी आई हैं। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने जावेद (20) पुत्र रमजान निवासी चंबा, विशाल (23) पुत्र अनूप कुमार निवासी शिमला व उज्जवल (24) पुत्र राजेंद्र निवासी मानपुरा को गिरफ्तार किया है। आरोपी से मोबाईल व नकदी भी बरामद की गई है। तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।