RAPE-3.jpg

पांवटा में कॉलेज छात्रा से मारपीट व छेड़छाड़, इससे पहले भी आरोपी…

HNN / पांवटा

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में एक कॉलेज छात्रा के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है। वारदात के बाद लड़की सीधा पांवटा थाना पहुंची और युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह सोमवार को रोज की तरह घर से कॉलेज के लिए जा रही थी। इसी दौरान अचानक गाड़ी में सवार होकर दो युवक आए और उसका पीछा करते-करते उसे परेशान करने लगे।

इतना ही नहीं आरोपी दिनेश ने सरेआम उससे जबरदस्ती करने की कोशिश भी की। युवती ने पुलिस को बताया कि छेड़खानी व मारपीट के दौरान युवक के साथ एक अन्य युवक भी था। जब युवक उसके साथ मारपीट करने लगा तो आसपास मौजूद लोग युवक की ओर आनेलगे कि अचानक युवक वहां से भागने की कोशिश करने लगा और उसकी गाड़ी सीधा दीवार से जा टकराई, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई।

युवती ने बताया कि इससे पहले भी दिनेश बार-बार कॉलेज आकर उसे परेशान करता था और उसका रास्ता रोकता था। उधर, डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि कॉलेज छात्रा के साथ मारपीट व बदसलूकी करने की शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,354 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Posted

in

,

by

Tags: