Home Minister Amit Shah lashed out at Congress in Paonta, said – Congress is not democratic...

पांवटा में कांग्रेस पर जमकर बरसे गृह मंत्री, बोले- कांग्रेस लोकतांत्रिक नहीं, परिवार से जन्मी पार्टी है…

HNN / पांवटा

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान होना है। ऐसे में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां अमित शाह ने प्रदेश में रिवाज बदलने का आह्वान किया, साथ ही कांग्रेस को जम कर घेरा। पांवटा साहिब में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्र में 10 साल तक सोनिया-मनमोहन की सरकार चली।

आए दिन पाकिस्तान के आलिया, मालिया, जमालिया घुस जाते थे और हमारे जवानों के सिर काट कर ले जाते थे लेकिन सोनिया-मनमोहन कुछ नहीं बोलते थे। शाह ने कहा कि एक ओर कांग्रेस पार्टी है, जो परिवारवाद से बाज नहीं आती। कांग्रेस में मां-बेटे के अलावा कुछ नजर नहीं आता। दिल्ली में भी मां-बेटा और हिमाचल में भी मां-बेटा है। कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं, परिवार से जन्मी पार्टी है। ये राजा-रानी का जमाना नहीं, जनता का जमाना है।

पांच साल के अंदर केंद्र व राज्य की दोनों सरकारों ने मिलकर हिमाचल की तस्वीर बदल डाली। कांग्रेस ने चार पीढ़ी से 60 साल तक शासन किया। 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार आई जिसने12 करोड़ माताओं के घर में गैस सिलिंडर पहुंचाने का काम किया। मोदी सरकार ने 10 करोड़ से ज्यादा  शौचालय, तीन करोड़ से ज्यादा को घर और 60 करोड़ लोगों का पांच लाख रुपये तक स्वास्थ्य का खर्चा दिया है।  


Posted

in

by

Tags: