Assembly-Deputy-Speaker-lis.jpg

नौहराधार में 30 लाख की लागत से निर्मित होगा लोक भवन- विनय कुमार

विधानसभा उपाध्यक्ष ने रेणुका विधानसभा क्षेत्र के नौहराधार में सुनी जनसमस्याएं

HNN/ नाहन

उपाध्यक्ष विधानसभा विनय कुमार ने सिरमौर जिला के प्रवास के दौरान रेणुका विधानसभा क्षेत्र के नौहराधार में जन समस्याएं सुनी। इस दौरान क्षेत्र लोगों ने उपाध्यक्ष विधानसभा के समक्ष सामूहिक तथा व्यक्तिगत समस्याएं रखी।

नौहराधार क्षेत्र के प्रतिनिधिमंडल ने उपाध्यक्ष विधानसभा के समक्ष नौहराधार में लोक भवन के निर्माण की मांग रखी जिसके लिए विनय कुमार ने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया की सभी औपचारिकताएं पूर्ण करने के उपरांत जल्द से जल्द नौहराधार में 30 लाख की लागत से लोक भवन का निर्माण किया जाएगा। इस लोक भवन में क्षेत्र के लोग सामूहिक तथा व्यक्तिगत कार्यक्रम कर पाएंगे।

उन्होंने क्षेत्र के लोगों को कहा कि रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार के विकास कार्य को प्राथमिकता देना उनका नैतिक कर्तव्य है जिसके लिए वह हमेशा प्रयासरत रहते हैं। इसके अतिरिक्त विनय कुमार ने प्राप्त अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया तथा कुछ समस्याओं को सम्बंधित विभागों को तुरंत निराकरण के लिये दिया।

उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की ओर से प्राप्त होने वाली समस्याओं का समय पर निराकरण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा रखी गई मांगों को वह प्रदेश सरकार के समक्ष गम्भीरता से उठाएंगे और जल्द ही यह मांगे पूरी भी की जाएगी। इससे पूर्व नौहराधार पहुंचने पर क्षेत्र लोगों ने उपाध्यक्ष विधानसभा विनय कुमार का भव्य स्वागत किया।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: