job1.jpg

नौकरी का सुनहरा मौका, 45 पदों के लिए 20 जुलाई को यहां होगा इंटरव्यू…

HNN/ऊना/वीरेंद्र बन्याल

मैसर्ज़ वोल्टस एनर्जी इनकोर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा पुरुष वर्ग में 45 पद अधिूसचित किए गए हैं जिनमें इलैक्ट्रिकल के 15 पद, इलैक्ट्रॉनिक्स के 5 पद, मकैनिकल के 5 पद, इंस्ट्रूमेंटेशन के 5 पद, टर्नर के 5, एलटी वायर व केवल ऑप्रेटर के 5 तथा ट्रेनी इंजीनियरिंग के 5 पद शामिल है।

यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 20 जुलाई को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि इलैक्ट्रिकल, इलैक्ट्रॉनिक्स, मकैनिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व टर्नर के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं और संबंधित ट्रेड में आईटीआई तथा वेतन सरकारी मानदंडों के अनुसार देय होगा।

उन्होंने बताया कि एलटी वायर और केवल ऑप्रेटर पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं और 5 से 10 साल का अनुभव तथा वेतन 15 से 20 हज़ार रूपये प्रतिमाह देय होगा। इसके अतिरिक्त ट्रेनी इंजीनियर के पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता इलैक्ट्रिशियन, इलैक्ट्रॉनिक्स व मकैनिकल में डिग्री/डिप्लोमा तथा आयु सीमा 18 से 40 वर्ष होना अनिवार्य है।

अक्षय शर्मा ने बताया कि इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी अपने योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो, हिमाचली बोनाफाइड, बायोडाटा और मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 98055-12587 पर संपर्क किया जा सकता है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: